Letets attitude stetus

                   Letes attitude sayrie

"मैंने भी ‪दिल‬ के ‪दरवाजे‬ पर ‎चिपका‬ दी है एक चेतावनी‬,
फना‬ होने का ‎दम‬ रखना तभी ‎भीतर‬ कदम ‎रखना‬ !!"

"हालात ने तोड़ दिया हमें कच्चे धागे की तरह… वरना हमारे वादे भी कभी ज़ंजीर हुआ करते थे.."

"जिसकी आँखों में आएगा मेरे लिए पानी,
सिर्फ वही होगी मेरे सपनो की रानी !!"

"दुनिया की सारी गंदी आदतें रखते है,
लेकिन कभी किसी को धोखा देना नहीं सीखा !!"

"गर्लफ्रेंड कहती है की अकेला है तु मगर,
मोहल्ले की लडकिया‬ कहती है की लाखो‬ में एक है तू !!"

"जब मेरा #Mood ठीक नहीं होता है,
तो मेरे पास हर बात का एक ही जवाब होता है की पता नहीं !!"

 "😚#हालत कुछ ऐसी है 😎दोस्तो 👬👬#अब कोई👉�👰🏼 भी #आये 😍 कोई👉�💃🏻भी जाये 😏 #कुछ फर्क नही #पड़ता"


                           (Sachin)

"मेरी डायरी के पन्ने बोलते बहुत है,
मै राज छुपाता हूँ, ये खोलते बहुत है !!"

"दूर जा रहे हो तो शौक से जाना पर इतना याद रखना,
पीछे मुड़ के देखने की आदत ईधर भी नहीं है !!"

"जा ढूंढ ले कोई और जिसे तू चाहे,
लेकिन कोई मेरे जैसी मिले तो बताना !!"

 P.t.o

Comments

Popular posts from this blog

Letetest attitude sayrie